Skip to main content

मेरी नयी और सील बंद चूत ने पहला पानी छोड़ दिया

Related image
मेरा नाम काजल है मै आज पहली रियल कहानी भेज रही हूँ मस्ताराम के सभी पाठको को मेरी किस कर और आज मै अपनी कहानी की सुरुवात अपनी पहली चुदाई जो की शादी के बाद ससुराल में हुयी तो पढ़िए आगे  मेरी शादी छोटी उम्र में ही हो गयी थी और उस समय मैं १७ साल की ही थी मेरे को मेरी मां ने कहा था कि मैं मेरे ससुर, पति और ननद की इज़्ज़त करूं और उनकी सब बातें मानू। मेरा पति उस समय २२ साल का था और वो फौज में था। शादी के बाद एक दिन साथ रह के वो ड्युटी पर चला गया और मैं मेरे ससुर और ननद के साथ ससुराल में रह गयी। मेरे को मेरा भाई लेने आया तो मेरे ससुर ने भेजने से मना कर दिया कहा “अगर काजल चली जायेगी तो मेरी देख-भाल कौन करेगा और फ़िर अस्मिता भी तो जाने वाली है ये दोनो ४-५ दिन साथ रहेंगी तो अस्मिता काजल को सारे काम और घर का बता देगी”। मेरा भाई चला गया और मैं मेरी ननद और ससुर के साथ ससुराल में रह गयी।
दोस्तों मेरे भाई के जाने के बाद मेरी ननद अस्मिता ने मेरे को पास बुलाया और मेरे को छेड़ने लगी। मैं भी उस को छेड़ने लगी। मेरा ससुर उस समय किसी के घर गया थे। सो हमे कोई डर नहीं था, अस्मिता जब मेरे को छेड़ रही थी तब मेरे को मजा आ रहा था और उस का हाथ मेरे चूचियों और गांड पर चल रहा था। मेरी सिसकिआं निकल रही थी और मैं आआआआआआआआआआआ ईईईईईईईईईईईईईइ आआआआआआआआआअ ह्हह्हह्हह्हह्हाआआआआआआआआआआआ ऊऊईईईईईईईईईम्मम्मम्माआआआआआआआआआआआअ कर रही थी मेरी सिसकी के साथ अस्मिता का हाथ मेरे चूचियों को जोर से दबाने लगा और मैं भी अस्मिता की चूचियां दबाने लगी। धीरे धीरे अस्मिता ने मेरे कपड़े उतार दिये और मेरा कच्चा और नंगा बदन देख के उस ने मेरी चूत और गांड मैं उंगलियां डाल दी ऊऊऊऊऊऊऊऊउईईईईईईईईईईईइ म्मम्मम्माआआआआआआआआआआआआआआआ अस्मिता मेरी फ़ट गयीईईईईईईईई “कोइ बात नहीं भाभी जब बाबूजी चोदेंगे तो नहीं फ़टेगी। “मैं समझी नहीं पर अस्मिता ने मेरे को छेड़ना शुरु रखा और मैं भी अस्मिता को छेड़ती रही मेरी नयी और सील बंद चूत ने पहला पानी छोड़ दिया। अस्मिता ने कहा “भाभी थोड़ी देर रुको कपड़े मत पहनना मैं १ बार बाहर जाती हूं, दरवाजा बाहर से बंद कर दूंगी तुम डरना नहीं” आप यह कहानी मस्ताराम.नेट पर पढ़ रहे है | वो घर से बाहर चली गयी और बाबू जी को ले आयी। मैं नंगी ही थी, पर अस्मिता ने मेरे को कपड़े नहीं पहनने दिये और बोली ” भाभी अब बाबूजी से चुदो काफ़ी मजा आयेगा। “मैने देखा कि बाबूजी ने अपने कपड़े उतार दिये और उनका ४ इंच का लंड खड़ा था। मैने पहले बार लंड देखा था और मेरी चूत मैं फ़िर से खुजली होने लगी। बाबू जी मेरे पास आये और मेरी चूचियां पीछे से पकड़ ली उनका लंड मेरी कमर पर गरम गरम लग रहा था। मेरे को मजा आया”। आअहाआआआआआआअ बाबू जीईईईईईईईईईइ मजा आ रहा है अस्मिता से भी ज्यादा। आआआआआआआह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हाआआआआआआअ ऊऊऊऊ ईईईईईईई इ म्मम्मम्म म्मम्मम्मा आआआआ आआ ऊऊऊ ओ स्सस्सस्सस्स स्सस्सस्स स्सस्सस ” बाबू जी का लंड और भी टाइट हो गया और मेरी चूत भी काफ़ी गीली हो गयी।

ससुर ने चोद दिया मेरी कुवारी चूत

बाबूजी ने मेरे को सीधा किया और बेड पर गिरा दिया और मेरी दोनो टांगे उठा के मेरी चूत चूसी मेरी मस्त बहुत ज्यादा भर गयी और मैं जोर से सिसकने लगी” आआआआआआआआआअह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह ऐईईईईईईईईईईईईईईईई उफ़ुफ़ुफ़ुफ़्फ़फ़्फ़फ़्फ़फ़्फ़फ़्फ़फ़्फ़फ़्फ़फ़्फ़ स्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सीईईईईईईईई स्सस्सस्सस्ससीईईईईइ ब्बब्बब्बाआआआआआआआअबूऊऊऊऊऊऊऊ जीईईईईईईईईईई मजाआआआआआआ आआआआआआआआआआअ रहाआआआआ हैईईईईईईईईईईईईइ ” बाबूजी “काजल तू देख अस्मिता मेरा लंड चूस रही है और अब तेरी चूत में मेरा लंड आराम से जायेगा” मैने देखा अस्मिता सच मुच बाबूजी का लंड चूस रही थी। वो अलग हो गयी और बाबूजी ने मेरी दोनो टांगे उठा के मेरी चूत पर लंड का धक्का मारा। मेरी चूत फ़ट गयी
मैं चिल्लाई” माआआआआआआर्रर्रर्रर्रर्रर्रर्रर्रर्रर्रर्र गाआआआआआआआईईईईईईईईईईईईईईईईइ बाबूजी मेरी फ़ाआआआआआआआआआआआआआआआअट गाआआआआईईईईईईईईईईईईईईई छोड़ो न प्लीज” पर बाबू जी माने नहीं और जोर जोर से १५-२० धक्के मेरी सील बंद चूत में मारे। फ़िर मेरे को दर्द कम हो गया और मजा आने लगा आआआआआआआआआह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह ऊऊऊऊऊऊऊईईईईईईईईईईईइ स्सस्सस्सस्सीईईईईईईईईस्सस्सस्ससीईईईईइसि करने लगी। ४-५ मिनट में बाबूजी का लंड हलका हो गया और मेरी चूत ने भी पानी छोड़ दिया इस तरह से बाबूजी ने मेरी चुदाई की दिन में और उसके बाद मेरे सामने ही अस्मिता को भी चोदा और उसको गालियां भी दी साली अस्मिता चुदवा चुदवा की चूत का चरस बना लिया देख तेरी भाभी की चूत कितनी मस्त है। अस्मिता बोल रही थी बाबू जी येह भी तो आप ने ही किया है मेरी चूत को फ़ाड़ दिया और अब भाभी की भी फ़ाड़ दी चूत। मेरी स्टोरी तो छोटी सी है पर आगे की चुदाई मै जल्दी ही............

Comments

Popular posts from this blog

ससुर ने मुझे चोद प्रेग्नेंट कर दिया

आप सभी से अनुरोध है की आप मेरी पहली कहानी में कुछ हुई गलतियों को माफ़ करे और सिर्फ इसे एन्जॉय करे. मुझे नहीं पता ये कहानी आपको कैसी लगेगी लेकिन जैसी भी लगे कमेंट कर मुझे जरुर बताना. दोस्तों, मेरा नाम डॉली है। मैं भुज, गुजरात की रहने वाली हूँ। मेरी उम्र 26 साल है, ख़ूबसूरत और एक कसे हुए बद़न की मल्लिका हूँ। शादी से पहले मैंने कई लड़कों से चुदवाया था, पर शादी अपने घरवालों की मर्ज़ी से की। कहते हैं ना कि यह सच्चाई है कि एक बुद्धु को ख़ूबसूरत और ख़ूबसूरत को बद़सूरत जीवनसाथी मिलता है। मेरा पति बद़सूरत तो नहीं था, पर हाँ माँ का चमचाथा। मेरे ससुर फौज में रह चुके थे। मैं शादी की पहली रात ही निराश हुई, जब पति का लंड मेरे अनुमान से कम निकला। ऊपर से वह ख़ुद तक ही सीमित रहता। पाँच-छः मिनटों तक चोदता और अपना मतलब निकाल, पासा पलट कर सो जाता, और मैं सारी रात मछली की तरह तड़पती रह जाती। शादी को छः महीने हो गए। सास मुझसे कहती रहती कि तुम लोग बेबी कब करने वाले हो? मुझे जल्दी पोते-पोती का मुँह देखना है। मैं उनसे क्या कहती कि आपका बेटा किसी लायक़ ही नहीं है! बच्चा क्या आसमान से पेट में डलवा लूँ!

दोस्त की नई नवेली दुल्हन की लाज तोड़ी

ल्लो दोस्तों, आप लोगों की तरह में भी पिछले कुछ सालों से लगातार कहानियाँ पढ़कर उनके मज़े लेता आ रहा हूँ और मुझे कई कहानियाँ अच्छी लगी और कई तो बहुत ही ज्यादा अच्छी लगी. दोस्तों मुझे पहले तो इन सबको पढ़कर ऐसा लगा कि कई लोग अपनी झूठी कहानियाँ लिखकर भेज देते है, लेकिन जब से यह हादसा मेरे साथ हुआ है, तब से में मान गया. दोस्तों यह मेरी पहली कहानी है, जो में आप सभी को सुनाने जा रहा हूँ और यह मेरा पहला सेक्स अनुभव है, तो फिर सुनो मेरी भी मन की सच्ची यह बात. दोस्तों मेरा नाम आनंद है, में 25 साल का हूँ और में केरल में रहता हूँ, मुझे कभी भी सेक्स में कोई भी रूचि नहीं थी, लेकिन मेरे एक दोस्त ने जब से मुझे एक ब्लूफिल्म दिखाई है, तब से मेरी यह हमेशा कोशिश रहती थी कि मुझे कोई ऐसा मिले, जिसके साथ में सेक्स कर सकूं, लेकिन में बहुत बार कोशिश करने के बाद भी कुछ नहीं कर सका. दोस्तों मेरी यह कहानी थोड़ी सी लंबी जरुर है, लेकिन आप लोग इसको थोड़ा ध्यान से पढ़ना. उन्ही दिनों मेरा एक बहुत अच्छा दोस्त जो उस समय मेरे पड़ोस में रहता था, उसकी शादी पक्की हो गयी और 15 दिनों के बाद में उसकी शादी भी हो गयी, लेकिन मे

बहन की टाइट बूब्स को ढीला कर दिया

ये एक भाई बहन की सेक्स स्टोरी है. मेरे मस्ताराम डॉट नेट के प्रिय पाठको अगर आप सभी को रिश्तो में चुदाई की कहानिया नहीं पसंद जो आप कृपया करके ये कहानी न पढ़े.. रिश्तो में चुदाई पसंद करने वाले लोगो का स्वागत है मै आजा अपने बहन और मेरी सेक्स की कहानी बताने जा र्र्ह हूँ शुरुवात होती है मेरी बहन से. मेरी बहन जागृति के बूब्स बहुत टाइट थे. मुझे उसका एहसास तब हुआ जब मैं जागृति को कॉलेज छोड़ने जा रहा था. मैं बाइक स्पीड में चलाता हूं, आगे रिक्शा वाले ने एकदम ब्रेक मारी तो मैंने भी अपनी ब्रेक ज़ोर से दबाई, जागृति मेरे से चिपक गई उसके दोनों बूब्स से मेरी पीठ से दब गए. मैं तो मन ही मन खुश हो गया, वह काफी कड़क थे. वह बोली देख के चलाओ, उस के बाद मुझ से रहा नहीं गया और रास्ते में तीन चार बार मेरे ब्रेक लगाए हर बार उसके बूब्स मेरी पीठ को छू लेते थे. वह कॉलेज पहुंच कर बोली आप बहुत खराब बाइक चलाते हो, बाद में मैं जब भी उस को बाइक पर बिठाता था तो गढ्ढे वाले रास्ते पर ले जाता था, कि उस के बूब्स मेरी पीठ को छुए और ब्रेक मारता, वाह क्या फीलिंग थी. समर वेकेशन चल रहा था. पापा और मम्मी बाहर एक विक के लिए